AAj Tak Ki khabarEntertainment

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सिडेंट, नशे में धुत ड्राइवर ने सामने से मारी टक्कर …

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सिडेंट, नशे में धुत ड्राइवर ने सामने से मारी टक्कर …

एक्टर आयुष शर्मा की कार को एक कार ने टक्कर मार दी है. ये हादसा मुंबई के खार इलाके में हुआ है. दुसरे कार का ड्राइवर कथित तौर पर नशे की हालत में था. जानकारी के मुताबिक, यह घटना 16 दिसंबर की है. मामले के आरोपी ड्राइवर परविंदरजीत भुपेंद्रपाल सिंह को मुंबई के खार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि इस एक्सिडेंट में आयुष के ड्राइवर अरमान मेंहदी हसन खान को चोट आई थीं. एक्टर की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. हालंकि, हादसे के वक्त आयुष शर्मा कार में मौजूद नहीं थे. आयुष शर्मा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा हैं. आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ हुई है.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, आयुष शर्मा का ड्राइवर खार जिमखाना के पास रोड नंबर 16 से बांद्रा की ओर जा रहा था, तभी ‘नो एंट्री’ जोन से तेज गति से आ रहा एक अन्य वाहन अभिनेता की कार से टकरा गया.

आरोपी ने की थी भागने की कोशिश, लेकिन पकड़ा गया

दूसरे वाहन के चालक की पहचान परविंदरजीत सिंह (35) के रूप में हुई, जो कथित तौर पर शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. परविंदरजीत ने भागने की कोशिश की थी. हालांकि, कानून प्रवर्तन उसे पकड़ने में कामयाब रहा, जिससे आरोपी की गिरफ्तारी हुई.

ड्राइवर के सिर और पैर में आई थीं चोटें

एक अधिकारी ने पुष्टि की थी कि आयुष शर्मा के ड्राइवर अरमान मेहंदी हसन खान को घटना के दौरान सिर और दाहिने पैर में चोटें आई थीं. ड्राइवर की शिकायत के बाद अधिकारियों ने परविंदरजीत सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर लापरवाही से गाड़ी चलाना या सवारी करना) और 337 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *